ICICI बैंक लूटकांड केस:गैंगस्टर बिट्टू ठाकुर गिरोह के 3 शूटर ने की थी लूटपाट, पुलिस ने बाइक की बरामद

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
छानबीन में जुटी पुलिस।

मुजफ्फरपुर के गोबरसही स्तिथ ICICI बैंक में 14.16 लाख लूटकांड मामले में पुलिस में अपराधियों को चिह्नित कर लिया है। बताया जा रहा है कि भागलपुर जेल में बंद कांटी के गैंगस्टर बिट्टू ठाकुर गिरोह से तीन शूटरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार चिह्नित अपराधियो में से एक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार एक बाइक को अपराधियों ने बैंक से कुछ दूर छोड़ दिया था। जबकि, दूसरे बाइक को काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान इलाके में छोड़ दिया गया था। इसके बाद अपराधी ई-रिक्शा व ऑटो से रुपये लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि चक्कर मैदान से मिली दूसरी बाइक बरामद होने से अपराधियों का सुराग हाथ लगा है। बताया जा रहा है कि बाइक के सत्यापन के दौरान ही पुलिस को अहम सुराग मिला। 10 साल में उक्त बाइक 5 बार बिकी।

बाइक के चौथे खरीदार को जब पकड़ा गया तो मामला सामने आने लगा। जानकारी के मुताबिक चौथा खरीदार कांटी इलाके का है। पुलिस जब उसे पकड़ी तो मामला क्लियर होता चला गया। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में खरीदार ने पांचवें खरीदार के बारे में पूरी जानकारी दिया। जबकि, फुटेज में दिख रहे लाल शर्ट वाले युवक की भी पहचान करा दिया। चक्कर मैदान से मिली बाइक लाल शर्ट वाले युवक ने ही खरीदी थी। इसके बाद परत दर परत तीनों लुटेरों की पहचान हो गई। बताया जा रहा है कि कांटी इलाके में तीनों युवकों के घर छापेमारी भी की गई। हालांकि, सभी फरार मिले। पुलिस उनके करीबियों को उठाकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...