बागमती नदी में नाव पलटने से 30 लोग डूबे:मुजफ्फरपुर के औराई में पलटी नाव, गोताखोरों और नाविकों ने सभी को बाहर निकाला; 3 भर्ती

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी किनारे जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
नदी किनारे जुटे लोग।

मुजफ्फरपुर के औराई में बागमती नदी में नाव पलट गई। इसमें सवार 30 लोग डूब गए। घटना जिले के औराई थाना के मधुबन प्रताप घाट की है। लोगों की चीख सुन स्थानीय लोग नदी किनारे जुट गए। स्थानीय गोताखोरों और नाविकों ने सभी लोगों बाहर निकाल लिया है। वहीं, 3 की हालत गंभीर बनी हुई है। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लोगों ने इसकी सूचना औराई पुलिस और SDRF टीम को दी। सूचना पर औराई थाना पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बागमती नदी की दक्षिणी उपधारा में मधुवन प्रताप घाट पर नाव डूबी है। नाव में करीब 30 लोग सवार थे। नाव के पलटने से सभी लोग नदी में डूब गए। वहीं, लोगों की शोर सुन आसपास के लोग जुट गए। इसके बाद लोगों ने स्थानीय नाविकों व गोताखोरों को बुलाकर लोगो को निकालने शुरू कर दिया है। हादसे की सूचना पर नाव पर सवार लोगों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जबकि हादसे में घायल तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।