पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आईजी कॉलोनी के होटल में छापा:काेचिंग को निकले 4 प्रेमी जाेड़े रंगरेलियां मनाते धराए

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सत्यापन के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ा, लेकिन होटल को कराया बंद

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस टीम ने शनिवार काे सदर थाने के आईजी कॉलोनी स्थित एक होटल में छापेमारी की। वहां अलग-अलग कमरों में चार प्रेमी जाेड़े संदिग्ध हालत में मिले। सदर के प्रभारी थानेदार राजेश राकेश ने बताया कि सभी काॅलेज छात्र-छात्राएं हैं, जाे घर से काेचिंग क्लास के नाम पर निकले थे। पुलिस ने सत्यापन के बाद सभी काे मुक्त कर दिया, लेकिन होटल संचालक और मैनेजर से पूछताछ चल रही है।

पुलिस टीम के होटल पहुंचने पर लाेगाें की भीड़ जुट गई। जाेड़े चेहरा छिपाने लगे। तीन युवतियां फूट-फूट कर राेने लगीं। वे पुलिस अधिकारियों से घर वालाें काे सूचना नहीं देने की गुहार लगाती रही। मौजूद लाेगाें ने सभी काे दुत्कारा। पहले भी आईजी कॉलोनी की बगल वाली गली में देह व्यापार को लेकर एक अन्य होटल में छापेमारी की गई थी। वहां भी कई जोड़े धरे गए थे। बाद में लड़कियों को छोड़ दिया गया और लड़कों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। देर शाम को पुलिस ने होटल को खाली करा ताला जड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें