पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:एक्सिस बैंक से 44 लाख रुपए डाका कांड में अब बैजू कहार गैंग का लिया ब्याेरा

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक गैंग काे चिह्नित नहीं कर पाई है वैशाली पुलिस

वैशाली जिले के बिदुपुर में गुरुवार काे एक्सिस बैंक से 44 लाख रुपए डाका कांड में जांच कर रही एसआईटी ने मुजफ्फरपुर पुलिस से बैजू कहार गैंग का ब्योरा लिया है। काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने बैजू कहार समेत 7 शातिरों के जमानत पर बाहर रहने व 6 का अब तक सत्यापन नहीं हाे पाने की जानकारी वैशाली पुलिस काे दी है।

जमानत पर छूटे बैजू कहार समेत 7 शातिरों काे शुक्रवार काे मुजफ्फरपुर में एडीजे-16 के न्यायालय में आरोप गठन के बिंदू पर हाे रही सुनवाई में आना था। इसके लिए पुलिस टीम कचहरी परिसर में गैंग के शातिरों के पहुंचने के इंतजार में जाल बिछाए रही। लेकिन, बैजू कहार या उसके गैंग का काेई शातिर न्यायालय नहीं पहुंचा। वकील के माध्यम से भी काेर्ट में उपस्थिति की अर्जी नहीं दी गई। इस तरह बैजू कहार गैंग काे ट्रैप करने के लिए न्यायालय में कैम्प कर रखी पुलिस खाली हाथ रह गई। काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने वैशाली पुलिस काे जानकारी दी है कि 27 अप्रैल 2016 काे माड़ीपुर स्थित एक्सिस बैंक में बैजू कहार व राम प्रवेश सहनी गैंग के अपराधियों ने 47 लाख रुपए की डकैती की थी।

इसमें पटना जिले के बहादुरपुर थाने के नगर काॅलाेनी निवासी बैजू कहार, बाइपास थाना के घवलपुर निवासी रंजीत कुमार, कदमकुआं थाने के मछुआ टाेली निवासी मंटू सिंह, गर्दनीबाग थाने के शिवपुरी पुराना टाेला के ज्योति कुमार, पीरबहाेर थाने के लंगर टाेली चौराहा निवासी दयानंद प्रसाद गुप्ता, वैशाली के बिदुपुर थाने के कुत्तुपुर निवासी उदय कुमार और मुजफ्फरपुर सदर थाने के कच्चीपक्की अतरदह निवासी महेश कालिया जमानत लेकर जेल से छूट चुके हैं।

वहीं वैशाली जिले के हाजीपुर नगर निवासी सुनील साह अग्रिम जमानत के लिए जिला सत्र न्यायालय में अर्जी दाखिल कर रखी है। जिस पर एक फरवरी काे न्यायालय में सुनवाई हाेनी है। वहीं राम प्रवेश सहनी अब तक फरार है। इस तरह काजी मोहम्मदपुर थाने की इस सूचना के बाद पटना व हाजीपुर इलाके में फरार शातिरों काे पकड़ने के लिए गठित एसआईटी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

बैंक डाका कांड में अभी गिरोह चिह्नित नहीं हाे पाया
बिदुपुर बैंक डाका कांड में अभी गिरोह चिह्नित नहीं हाे पाया है। एसआईटी लगातार छापेमारी कर रही है। अलग-अलग गैंग के फरार व जमानत पर छूटे शातिरों का सुराग तलाशा जा रहा है। -गणेश कुमार, तिरहुत रेंज आईजी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें