पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कटरा शराब कांड के बाद जिले में पकड़े गए 49 शराब माफिया, ध्वस्त किए अड्डे

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3541 लीटर विदेशी शराब और 156 लीटर देसी शराब जब्त, आठ भटि्ठयां ताेड़ी

कटरा जहरीली शराब कांड के बाद अब तक अभियान चलाकर मुजफ्फरपुर पुलिस ने जिले में 49 शराब माफियाओं काे गिरफ्तार किया है। इस क्रम में पुलिस ने 3541 लीटर विदेशी शराब और 156 लीटर देसी शराब जब्त की है। आठ शराब की भट्ठियां भी ध्वस्त की गई हैं।

एसएसपी जयंत कांत ने यह रिपाेर्ट आईजी गणेश कुमार के साथ ही मुख्यालय काे दी है। इधर, साेमवार काे विशेष टीम ने माेतीझील में रेलवे लाइन किनारे देसी शराब के अड्डे, मझाैलिया में रेलवे ट्रैक किनारे शराब के अड्डे और आमगाेला में रेलवे लाइन किनारे शराब के अड्डे काे ध्वस्त किया। पुलिस के पहुंचते ही शराब पी रहे लाेगाें में भगदड़ मच गई।

फरार शराब तस्कर गिरफ्तार
साहेबगंज के केशव चौक के पास शराब पीकर हंगामा कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर, मोतीपुर में पुलिस ने फरार शराब तस्कर सन्नी कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

अर्धनिर्मित मकान से 127 बोतल शराब सहित सामग्री जब्त

तुर्की पुरानी घरारी गांव में पुलिस ने छापेमारी कर संजय राय के अर्द्धनिर्मित घर से 127 बाेतल शराब व 35 लीटर स्प्रिट बरामद की। साथ ही कार व दाे बाइक भी जब्त की गई। हालांकि आरोपी फरार हाे गया। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि संजय राय पर मीनापुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

केमिकल व शराब जब्त
पुलिस ने डकरामा गांव में छापेमारी कर देसी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन किया है। गोविंद सहनी के घर में देसी शराब बनाए जाने की जानकारी मिली। पुलिस ने गाेविंद को गिरफ्तार कर लिया। गैस चूल्हा, तीन पैकेट केमिकल व देसी शराब बरामद की।

फरार शराब तस्कर गिरफ्तार
बरूराज के सेमरा निवासी अर्जुन कुंवर को सोमवार की रात थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास के हथियार भी बरामद हुए हैं। अर्जुन कुंवर कई मामलों में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ शराब तस्करी के मामले में महत्वपूर्ण सूचनाएं पुलिस के पास है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें