पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अहियापुर में डकैती की साजिश रचते 5 गिरफ्तार; एक पिस्ताैल भी जब्त, अपराधियों को भेजा जेल

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दरभंगा फाेरलेन पर संगमघाट के पास डकैती के उद्देश्य से जुटे 5 अपराधियाें काे खदेड़कर पुलिस ने लाेडेड कट्टा पिस्ताैल के साथ पकड़ा। सभी शातिर टीनेएजर्स बाइकर्स गैंग से जुड़े हैं। अहियापुर व कांटी थाने के बाॅर्डर इलाके के काेल्हुआ पैगंबरपुर गांव में किराए के मकान में रहते हैं। अहियापुर थानेदार सुनील रजक ने सभी काे शनिवार काे काेर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

थानेदार ने बताया, 22 जनवरी काे गश्त के दाैरान एएसआई रामवचन राय काे सूचना मिली कि कुछ अपराधी संगम घाट के पास लूटपाट के लिए जुटे हैं। इस आधार पर टीम बनाकर छापेमारी की गई। पुलिस की जीप पहुंचते ही झाड़ी की आड़ में छिपे अपराधी भागने लगे, जिन्हें खदेड़कर पकड़ा गया। इस क्रम में भीड़ जुट गई। इसमें माैजूद मिठनसराय निवासी सूरज कुमार व संताेष कुमार काे गवाह बनाते हुए धराए शातिराें की तलाशी ली गई। इसमें काेल्हुआ पैगंबरपुर निवासी माे. साहिल की कमर से लाेडेड देसी कट्टा बरामद हुआ, जबकि गिरफ्तार आदित्य राज, आयुष कुमार, आशीष सिंह और अमित कुमार ने भी लूटपाट के लिए जुटने की जानकारी दी।

बता दें कि हर महीने लूट व छिनतई की चार से पांच वारदात संगमघाट के पास हाे रहीं थीं। फिर भी अपराधी पकड़ में नहीं आ रहे थे। सिटी एसपी राजेश कुमार ने अहियापुर थानेदार काे संगमघाट के पास लूटपाट करने वाले अपराधियाें की गिरफ्तारी का टास्क साैंपा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें