पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:ट्रक चालक की कनपट्टी पर पिस्टल सटा लूटा 500 लीटर डीजल, 3 धराए

मुजफ्फरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झपही देवी चौक के पास शनिवार की देर रात डीजल चोर गिरोह के सदस्यों ने ट्रक चालक की कनपट्टी पर पिस्टल सटा कर करीब 500 लीटर डीजल लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक की अनुपस्थिति में ही छानबीन के बाद स्थानीय ग्रामीणों व व्यवसायियों से पूछताछ करने के बाद वापस लौट गई।

रविवार की सुबह ट्रक मालिक पटना निवासी अमित कुमार पांडेय देवरिया पहुंचे और ट्रक चालक से घटना की जानकारी लेते हुए गुहार लगाने थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस की शिथिलता को देखते हुए विधायक राजू कुमार सिंह के जनता दरबार में पहुंचे और घटना से अवगत कराया। विधायक ने चोर गिरोह को चिन्हित कर अविलंब गिरफ्तारी की बात कही। 10 घंटे बाद भी चोर गिरोह की गिरफ्तारी नहीं होने पर थानाध्यक्ष संजय स्वरुप, एसआई सुनील कुमार व सैप जवानों के साथ खुद विधायक घटनास्थल पर पहुंचे।

थानाध्यक्ष के नेतृृृृत्व में छापेमारी में झाड़ी में छिपाकर रखी गई दो ड्रम में भरी करीब 20 लीटर डीजल बरामद करने के साथ चोर गिरोह के सरगना पकड़ी गांव निवासी दिनेश राय, मीनापुर थाना नरियार पानापुर निवासी रविन्द्र कुमार व अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक मालिक ने बताया कि चालक ट्रक पर सीमेंट लाेड कर दलियामा से वाल्मीकिनगर जा रहा था।

इसी बीच झपही देवी चौक के पास स्थित एक लाइन होटल के पास चाय पीने के लिए रुका। जहां लाइन होटल मालिक व सरगना दिनेश राय ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे ट्रक चालक नालंदा जिला के हिलसा निवासी रणविजय कुमार पर नशा छाने लगा।

इसी बीच सरगना दिनेश राय अपने साथियों के साथ डीजल निकालने लगा। ट्रक चालक वाहन में सोने के लिए आया तो देखा कि पिकअप लगाकर डीजल निकाला जा रहा है। उसने विरोध किया ताे कनपट्टी पर पिस्टल सटाने के बाद जान से मारने की धमकी हुए करीब 500 लीटर डीजल लूट लिया। चालक ने भागकर अपनी जान बचाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser