मुजफ्फरपुर में फाइनेंसकर्मी से 7.51 लाख की लूट:कैश लेकर बाइक से बैंक जा रह रहे थे, अपराधियों ने कनपटी में पिस्टल सटाकर लूटपाट की

मुजफ्फरपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने 4 फाइनेंसकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने 4 फाइनेंसकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार तीन अपराधियों ने निजी फाइनेंस कर्मी से शुक्रवार शाम कनपट्टी पर हथियार सटाकर कर 7.51 लाख रुपए लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना सकरा थाना क्षेत्र के पुरानी बिजली ऑफिस की है। लूटपाट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, घटना की सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। छानबीन के बाद पुलिस संदेह के आधार पर फाइनेंस कंपनी के चार कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस घटना को सन्देहास्पद बता रही है। घटना के सम्बंध में ब्रांच मैनेजर राजदीप ने बताया कि ब्रांच से 7.51 लाख रुपये लेकर कर्मी हरिवंश कुमार और अविनाश कुमार बैंक ऑफ इंडिया में रुपये लेकर जमा करने जा रहे थे।

कार्यालय से महज 20 से 25 कदम आगे बढ़े ही होंगे। तभी, बाइक से तीन अपराधी ओवरटेक कर दोनों कर्मियों को रोक लिया। फिर, कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर रुपये वाला बैग लूट लिया। जबकि, हरिवंश का मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। अपराधियो की उम्र करीब 22 से 25 बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं...