पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में आंधी के कारण 8 घंटे बत्ती गुल:लाइन मैन के नहीं जाने पर ग्रामीण ने जोड़ा फ्यूज, दर्जनों गांव अंधकार में डूबे; लोगों की परेशानी बढ़ी

मुजफ्फरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्रह्मपुरा, राहुलनगर और चांदनी चौक समेत कई इलाकों में लोकल फॉल्ट के कारण आठ घंटे तक बिजली बाधित रही - Dainik Bhaskar
ब्रह्मपुरा, राहुलनगर और चांदनी चौक समेत कई इलाकों में लोकल फॉल्ट के कारण आठ घंटे तक बिजली बाधित रही

मुजफ्फरपुर में तेज हवा और बारिश के कारण बिजली पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। देर रात से ही दर्जनों गांव अंधकार में डूब गए हैं। बिजली विभाग उदासीन बना हुआ है। कहीं फ्यूज गल गया तो कनेक्शन में प्रॉब्लम आ गयी। दो दर्जन से अधिक गांव और मोहल्ले बिजली पानी के लिए तरस रहे हैं। मिस्कॉट, बेला और मिठनपुरा समेत अन्य इलाकों में उपभोक्ता ट्रिपिंग से परेशान रहे।

ब्रह्मपुरा, राहुलनगर और चांदनी चौक समेत कई इलाकों में लोकल फॉल्ट के कारण आठ घंटे तक बिजली बाधित रही। लोग पानी की समस्या से जुझते रहे। विभाग के अधिकारी फॉल्ट खोजने में परेशान रहे। कड़ी मशक्कत के बाद फॉल्ट को ठीक कर बिजली आपूर्ति शुरू की गई।

छात्र नेता अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मदारीपुर कर्ण के वार्ड 13 में फ्यूज गल गया है। कई बार इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों और लाइन मैन को दिया गया। लेकिन, कोई नहीं आया। अंत मे एक ग्रामीण ने खुद जान जोखिम में डालकर फ्यूज जोड़ दिया। लेकिन, जुड़ने के साथ यह फिर से गल कर गिर गया। समस्या जस की तस बनी रह गयी। इधर, बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज 2 में अहले सुबह से ही बिजली गुल है। इससे दर्जनों इकाइयों के उत्पादन पर असर पड़ रहा है।

आज के इलाकों में नहीं रहेगी बिजली

मेडिकल फीडर में मेंटेनेंस के कारण अहियापुर के कई इलाकों में आज शाम पांच बजे तक बिजली प्रभावित रहेगी। विभाग द्वारा इसकी सूचना जारी कर दी गयी है। बिजली संबंधित आवश्यक कार्य निपटाने को कहा गया है। साथ ही पानी का स्टॉक भी करने को कहा गया है।

खबरें और भी हैं...