पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:बैंक लुटेरा गिरोह का एक शातिर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीबीगंज से लोडेड कट्टा के साथ पुलिस ने पकड़ा

सदर पुलिस ने बीबीगंज से लोडेड कट्टा के साथ बैंक लुटेरा गिरोह के शातिर अमन सुल्तान को गिरफ्तार किया है। वह तुर्की ओपी के सुमेरा गांव का रहने वाला है। तलाशी के दौरान आरोपित के पास से एक देसी लोडेड कट्टा मिला है। मामले में जमादार अमेरिका प्रसाद के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि हथियार के साथ एक युवक बीबीगंज इलाके में है। सूचना के आधार पर बीबीगंज स्थित एक वाहन एजेंसी के समीप छापेमारी की। पुलिस को देख कर शातिर भागने लगा।

खदेड़ कर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर, पूछताछ में शातिर अमन ने स्वीकार किया कि वह जेल से छूटने के बाद फिर से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हो गया था। उसने गिरोह से जुड़े कई अन्य साथियों की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस उक्त नाम व पते का सत्यापन करने में जुट गई है। बता दें कि बीते वर्ष 4 दिसंबर को डुमरी स्थित सिंडिकेट बैंक लूटने के लिए शातिर अमन अपने अन्य 5 साथियों के साथ पहुंचा था। हथियार के बल पर बैंककर्मियों को कब्जे में ले लिया था। इसी बीच ग्रामीणों को बैंक लूटने की जानकारी हो गई।

 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें