पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बाइक चोरी के आरोप में बिजली विभाग की गाड़ी चला रहा युवक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतीपुर में बिजली विभाग की गाड़ी चला रहे युवक को ब्रह्मपुरा पुलिस ने शुक्रवार को बाइक चोरी के 6 साल पुराने केस में पुरानी बाजार इलाके से गिरफ्तार किया। आरोपित सुमन कुमार है। वर्ष 2015 में 27 सितंबर को हरपुर गौस निवासी अयोध्या कुमार की बाइक ब्रह्मपुरा स्थित निजी नर्सिंग होम के समीप से चोरी हुई थी। इसकी ब्रह्मपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी।

इस बीच 2015 में ही वाहन चेकिंग के दौरान मोतीपुर पुलिस ने एक बाइक सवार 3 युवकों को गिरफ्तार किया था। इसमें सुमन भी था। पुलिस ने सभी को पूछताछ के बाद जेल भेजा था। इधर, जांच के दौरान मोतीपुर पुलिस को मालूम चला कि उक्त चोरी की बाइक अयोध्या कुमार की है।

मोतीपुर पुलिस ने ब्रह्मपुरा थानेदार से इस संबंध में संपर्क किया था। हालंकि, ब्रह्मपुरा पुलिस ने केस में सुमन को रिमांड नहीं किया था। इधर, जेल से रिहा होने के बाद सुमन घूम रहा था। सूचना पर केस के आईओ सह दारोगा मनोज देव ने आरोपित के घर छापेमारी कर गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें