BPSC परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने पर भड़का आक्रोश:मुजफ्फरपुर में ABVP ने RK महाजन का किया पुतला दहन, कहा-छात्रों के भविष्य से हुआ खिलवाड़

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुतला दहन करते ABVP के छात्र। - Dainik Bhaskar
पुतला दहन करते ABVP के छात्र।

BPSC परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक होने का मामला सभी जगहों पर तूल पकड़ता दिख रहा है। मुजफ्फरपुर में भी सोमवार को आक्रोश देखने को मिला। ABVP के छात्रों और कार्यकर्ताओं ने BPSC के चैयरमैन RK महाजन का पुतला दहन किया। जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया। रविभूषण ने कहा कि करीब 7 लाख परीक्षार्थियों के भविष्य के साथ सरकार ने खिलवाड़ किया है। हम मांग करते हैं शीघ्र ही परीक्षा की नई डेट निकाली जाए। जो भी दोषी है। उसपर कार्रवाई होनी चाहिए।

दीपक यादव ने कहा कि छात्रों को न्याय दीजिये। एक तरफ कदाचार मुक्त परीक्षा की बात सरकार करती है। दूसरी तरफ खुद चोरी करने के लिए विवश कर रही है। परीक्षा शुरू हुआ और आधे घन्टे में प्रश्न पत्र लीक हो गया। इसके लिए कौन जिम्मेवार है। उसकी जिम्मेवारी तय कर कार्रवाई की जाए। छात्र इतनी कड़ी मेहनत कर सालों तक इसकी तैयारी करते हैं। और जब परीक्षा होता है तो क्या परिणाम मिलता है। देश के कोने-कोने से छात्र आये थे। अब वे क्या करेंगे। अगर अविलम्ब कार्रवाई नहीं हुई तो हमलोग व्यापक आंदोलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...