मुजफ्फरपुर में हादसा, साला-बहनोई की मौत:बाइक से बारात जा रहे थे दोनों, तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
हादसे के बाद की तस्वीर।

मुजफ्फरपुर में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रुप्पनपट्टी चौक के समीप की है। एक तेज रफ्तार वाहन ने बारात जा रहे साला-बहनोई को रौंद दिया। घटना में दोनों की ही मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, मौके से टक्कर मारने वाला चालक गाड़ी समेत फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों बाइक से बारात जा रहे थे। इसी दौरान बेलगाम वाहन ने दोनों को जबरदस्त टक्कर मार दिया। इस दौरान जोड़दार आवाज हुई। घटना में बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

वहीं, मौके पर स्थानीय लोगो की भाड़ी भीड़ जुट गई। इस दौरान मौके पर थोड़ी देर के लिए सड़क जाम भी हो गई।इसके बाद लोगो ने घटना की जानकारी सकरा थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। और लोगों को समझाकर सड़क जाम को मुक्त कराया।

इसके बाद गाड़ियों का आवागमन सुचारू हो सका। मृतक साले की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल प्रखंण्ड स्थित मीरापुर गांव निवासी स्व दिनेश शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार शर्मा एवं बहनोई तुर्की थाना क्षेत्र के तुर्की चैनपुर गांव निवासी रघुनाथ ठाकुर के 34 वर्षीय पुत्र मंजय कुमार के रूप में हई है। मामले में स्थानीय पार्षद संगीत पासवान उर्फ पल्लू ने तत्काल पुलिस को सूचना दिया। कुछ देर के लिए सड़क पर जाम लग गयी। इधर, मौत की सूचना पर दोनों मृतकों के घर पर कोहराम मच गया। घर की महिलाएं चीत्कार करने लगी। इधर, सकरा पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर छानबीन की गई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।