पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवरूणा कांड:अधिवक्ता ने मांगी सीबीआई रिकॉर्ड देखने की इजाजत, पिता ने केस फाइनल करने पर जताई हैरानी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहुचर्चित नवरूणा कांड में कोई तथ्य नहीं मिलने पर सीबीआई की ओर से काेर्ट में फाइनल रिपोर्ट जमा करने पर अतुल्य चक्रवर्ती ने हैरानी जताई और शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट में आवेदन दिया। उनकी ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता शरद सिन्हा ने सीबीआई का रिकॉर्ड देखने की अनुमति मांगी। सीबीआई कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी। अब अगली सुनवाई 20 फरवरी काे हाेगी।

अधिवक्ता ने आवेदन देकर कहा है कि लंबे समय तक सीबीआई ने मामले में अनुसंधान किया। बावजूद सीबीआई ने फाइनल फॉर्म जमा कर दिया है, जिसमें कोई तथ्य नहीं आने की बात कही गई है।इससे अतुल्य चक्रवर्ती को सदमा लगा है। उन्होंने कानूनी सलाह के लिए समय की मांग की।

सीनियर एडवोकेट श्री सिन्हा ने कहा कि कोर्ट ने रिकॉर्ड इंस्पेक्शन को अलाऊ कर दिया है। जरूरत पड़ने पर सीबीआई के फाइनल फॉर्म पर विरोध पत्र भी दाखिल करेंगे। कोर्ट से अनुरोध किया गया है कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में सीबीआई आगे भी जांच करे।

अतुल्य ने पूछा- कौन थे वे बड़े लोग
मीडिया से बातचीत में नवरूणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती ने कहा कि 7 साल तक सीबीआई जांच में उन्होंने तमाम तरह के सबूत दिए। लेकिन, वे बड़े लाेग काैन थे, इसका खुलासा नहीं हुआ। सीबीआई को आगे भी जांच करनी ही हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें