• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • After 6 Months Of Marriage In Muzaffarpur, The Girl Was Murdered, The In laws Put The Body On The Auto And Threw It In The Maternal House

बेटी की मायके के द्वार पर मिली लाश:शादी के 6 माह बाद युवती की हत्या, सुसराल वालों ने शव ऑटो पर रख मायके में फेंका

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के शादी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतका के शादी की फाइल फोटो।

मुजफ्फरपुर में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत होते ही ससुराल वाले उसका शव ऑटो में लादकर मायके वालों के दरवाजे पर फेंककर फरार हो गए। घटना जिले के कांटी किशुनपुर गांव की है। मायके वाले जब दरवाजा के बाहर शव देखें तो घर में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने मामले की सूचना कांटी थाने की पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH (श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) भिजवा दिया। मृतका मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंघेला गांव निवासी नंद किशोर राय की पत्नी निभा कुमारी थी। जबकि मृतका का मायके कांटी किशुनपुर है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

skmch में मृतका के परिजन।
skmch में मृतका के परिजन।

दहेज के लिए हत्या का आरोप
मृतका के परिजनों ने बताया कि निभा चार बहनों में सबसे छोटी थी। उसकी शादी 6 माह पहले बड़े धूमधाम से नंद किशोर राय से की गई थी। बताया गया कि निभा के पिता शंभु राय किसान है। परिजनों ने बताया कि शादी में एक बाइक व करीब 1.5 लाख रुपये नकद दिए गए थे। शादी के कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। परिजनों ने आरोप लगाया ससुरालियों ने 1 लाख रुपये मांगने लगे। उक्त रुपये नहीं देने पर उसकी हत्या कर दिया गया। इसके बाद उसके शव को मायके में फेंककर सभी फरार हो गए। इधर, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। फिलहाल छानबीन शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...