मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में नवविवाहिता की मौत:परिजनों का आरोप; सोने की चेन व 10 हजार रुपए नहीं मिलने पर की हत्या

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र स्थित गुलाबपट्टी गांव में एक नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। उसका शव कमरे के भीतर पंखा से लटका मिला। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है की दस हजार रुपये के लिए नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। मात्र दस हजार रुपए के लिए एक नवविवाहिता की हत्या कर दी गई।

हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही साहेबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेज दिया है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतका की पहचान गांव के ही चंदन कुमार की 21 वर्षीय पत्नी नीलू कुमारी के रूप में हुई।

नीलू का शव उसी के कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। घटना के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि सोने की चेन व दस हजार रुपये के लिए नीलू की हत्या कर दी गई।

फिर, उसके शव को पंखे में टांग दिया गया है । सूचना पर पहुंची साहेबगंज पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार 1 माह पूर्व सरैया जैतपुर निवासी अर्जुन राम की पुत्री नीलू की शादी चंदन के साथ हुई थी।

शादी के दौरान चंदन ने दस हजार रुपये का डिमांड किया था। लेकिन लड़की पक्ष के लोगों ने पैसा देने से इनकार कर दिया। शादी के थोड़े दिन के बाद से ही चंदन ने अपने पत्नी को लगातार प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था।

इधर, घटना के बाद मृतका के पति समेत पूरा ससुराल पक्ष का लोग फरार है। साहेबगंज थानेदार राजेश रंजन ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है।