पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डैमेज कंट्रोल:असंतोष पाटने के साथ-साथ राजग प्रत्याशी के विरुद्ध काम करनेवालाें काे करेगी चिह्नित

मुजफ्फरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनडीए ने बनाई समन्वय समिति

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन टिकट बंटवारे के बाद उपजे असंतोष को खत्म करने में जुट गया है। इसके लिए जिला स्तर पर एनडीए समन्वय समिति का गठन कर संयोजक भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार व सह संयोजक जदयू जिलाध्यक्ष रंजीत सहनी बनाए गए हैं। यह समिति असंतोष काे पाटने के साथ राजग प्रत्याशी के विरुद्ध काम करनेवालाें काे चिह्नित भी करेगी।

एनडीए प्रत्याशियों से कहा गया है कि भाजपा, जदयू, वीआईपी व हम के जो नेता उनका साथ नहीं दे रहे उनके नाम दें। समिति की अनुशंसा पर ऐसे नेताओं पर निष्कासन तक की कार्रवाई हाेगी। कई नेता बगावत कर लोजपा या अन्य दलों से चुनाव मैदान में आ गए हैं। इसके मद्देनज़र क्लब रोड स्थित पार्क होटल के सभागार में रविवार को भाजपा, जदयू, वीआईपी, हम के जिलाध्यक्ष व पार्टी पदाधिकारियों की बैठक हुई।

सभी 11 प्रत्याशी भी शामिल हुए जिनसे फीडबैक लिया गया। जिला संयोजक रंजन कुमार ने कहा कि सभी सीटों पर एनडीए पूरी एकजुटता से लड़ेगा। एनडीए से जिले में 5 पर भाजपा, 4 पर जदयू और 2 सीटों पर वीआईपी लड़ रही है। ये सभी एनडीए प्रत्याशी हैं। इन चाराें दलाें से किसी ने इनका विरोध किया ताे पार्टी से निष्कासित किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें