मुजफ्फरपुर के इंस्पेक्टर समेत 3 को मिला पुलिस मेडल:ALTF सह DIU प्रभारी ने क्राइम कंट्रोल और केस के उद्भेदन में निभाई बेहतरीन भूमिका

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन

सराहनीय कार्य करने के लिए मुजफ्फरपुर जिला के ALTF सह DIU प्रभारी इंस्पेक्टर मो. सुजाउद्दीन, टेक्निकल सेल में तैनात ASI मधुसूदन पासवान और ASI घनशयाम सिंह को पुलिस मेडल मिला है। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सरकार की ओर से यह घोषणा की गई है। सूबे के 17 पुलिस पदाधिकारी व कर्मी को पुलिस मेडल दिया गया है। ATS में तैनात शहर के वार्ड नंबर 31 के रहनेवाले ASI घनश्याम सिंह का नाम भी इसमे शामिल है। इससे उनके परिवार के सदस्य समेत पूरे शहरवासी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

इंस्पेक्टर सुजाउद्दीन को पूर्व में शराबबंदी को सफल बनाने महत्वपूर्ण भूमिका निभाने व राज्य में सबसे अधिक मुजफ्फरपुर में ALTF की कार्रवाई में शराब बरामद करने को लेकर मुख्यमंत्री से बिहार दिवस पर सम्मानित हो चुके हैं। वर्तमान में जिले में DIU प्रभारी रहते हुए उत्तर प्रदेश के कारोबारी से दो करोड़ की सोना लूट, अहियापुर में फिरौती के लिए अपहृत हुए छात्र की बरामदगी समेत कई महत्वपूर्ण कांडों के उद्भेदन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

ASI मधुसूदन की फाइल फोटो।
ASI मधुसूदन की फाइल फोटो।

वहीं टेक्निकल सेल में तैनात जमादार मधुसूदन पासवान अपनी मुस्तैदी का परिचय देते हुए कई बड़ी बैंक लूट व कॉन्ट्रैक्ट किलिंग की घटना को होने से पहले ही रोकने में अहम योगदान दिया हैं। दर्जनों कुख्यात अपराधियों को पकड़कर जेल भेजा। जिससे अपराध पर अंकुश लग सका। उनको सरकार की ओर से सम्मान दिलाने को लेकर SSP जयंतकांत ने मुख्यालय प्रस्ताव भेजा था।

खबरें और भी हैं...