पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुजफ्फरपुर:उत्तर बिहार में छह नए औद्योगिक क्षेत्र काे मंजूरी ऐतिहासिक कदम: रंजन

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीएम, सीएम और केंद्रीय राज्य मंत्री के प्रति जताया आभार

उत्तर बिहार में मुजफ्फरपुर समेत 6 नए औद्योगिक क्षेत्रों की मंजूरी एक ऐतिहासिक कदम है। अब उत्तर बिहार में कुल 9 से बढ़ कर 15 औद्योगिक क्षेत्र बियाडा के अंतर्गत होंगे। इस पहल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय बधाई के पात्र हैं। ये बातें सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहीं। उन्हाेंने कहा कि विधानसभा चुनाव काे लेकर वर्चुअल बैठक में भाजपा विधायक और नेताओं ने उद्योग और कल कारखाने लगाने की बातें प्रमुखता से मंत्री नित्यानंद राय के सामने रखी थी।

नए बियाडा क्षेत्र में कल कारखाने के लगने से लोगों को रोजगार मिलेगा। साथ ही इसका लाभ प्रवासी मजदूरों को भी मिलेगा। आभार जताने वालों में विधायक अशोक सिंह, केदार गुप्ता, बेबी कुमारी, भाजपा नेता डाॅ. ममता रानी, डाॅ. अशोक शर्मा, डॉ. मनोज कुमार सिंह, सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू, अंजना कुशवाहा, चंदा देवी, मनीष कुमार, गीता कुमारी, हरिमोहन चौधरी, ब्रजबिहारी पासवान, जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार, सिद्धार्थ कुमार और प्रद्युम्न राणा शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें