पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:24 घंटे बाद भी नहीं हुई हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी, सकरा वाजिद में दाे पक्षाें में हुई थी हिंसक झड़प

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

सकरा वाजिद गांव में शनिवार काे दो पक्षों में हिंसक झड़प में मृत युवक मोहम्मद महताब काे रविवार काे नम आंखों से शुभचिंतकों ने अंतिम विदाई दी। महताब के पिता मोहम्मद अयूब दिल्ली से दोपहर में पहुंचे। जुम्मे की नमाज के पश्चात शव काे फरीदपुर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। महताब के साला मोहम्मद इश्तेयाक, चाचा कासिम, मो. नवाब आदि ने मोहम्मद अयूब को सांत्वना दी। गांव में अभी तनाव कायम है।

मौके पर पुलिस कैंप कर रही है। स्थिति को नियंत्रण में बताया गया है। आरोपित पक्ष के सभी पुरुष अब भी घर से फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 24 घंटे बाद भी मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने पर लोगों में गुस्सा था।

शनिवार की सुबह सड़क पर लकड़ी के खिलाैने से खेल रहे दाे बच्चाें के साथ गाली-गलाैज करने से दाे पक्षाें में विवाद हाे गया। बच्चाें के चाचा माेहम्मद महताब की चाकू गाेद कर हत्या कर दी गई। मामले काे लेकर सकरा थाने पर जमकर बवाल हुआ था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें