सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाया जाना है:दाउदपुर काेठी स्थित भूमि का एनओसी मांगा

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाने के लिए नगर आयुक्त ने डीएम से पीएचईडी की प्रस्तावित जमीन का एनओसी उपलब्ध कराने का आग्रह किया । - Dainik Bhaskar
सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाने के लिए नगर आयुक्त ने डीएम से पीएचईडी की प्रस्तावित जमीन का एनओसी उपलब्ध कराने का आग्रह किया ।

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाने के लिए नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने डीएम प्रणव कुमार से पीएचईडी की प्रस्तावित जमीन का एनओसी उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। उन्होंने लिखा है कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत दाउदपुर काेठी में पीएचईडी की जमीन पर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनना है। इसकाे देखते हुए उन्होंने पीएचईडी की जमीन की चाैहद्दी देते हुए उसके लिए चिह्नित 5376 वर्ग मीटर जमीन का एनओसी मांगा है, ताकि निर्माण पूरा हाे सके।

नगर आयुक्त ने डीएम काे स्मार्ट सिटी के तहत निर्माणाधीन इस योजना की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाने के लिए 64 गुना 84 मीटर जमीन की आवश्यकता है। इसके लिए पीएचईडी की खतियानी जमीन से उत्तर एवं पश्चिम पीएचईडी, दक्षिण में नाला तथा पूरब में चर्च राेड वाली जमीन काे चिह्नित किया गया है। इस जमीन का एनओसी उपलब्ध कराने के लिए 25 सितंबर 2021 काे भी आग्रह किया गया था। विभाग की 12.5 एकड़ जमीन में 1.33 एकड़ जमीन का एनओसी उपलब्ध कराएं, ताकि दाउदपुर काेठी स्थित इस जमीन पर निर्माण कार्य पूरा हाे सके।

खबरें और भी हैं...