मुजफ्फरपुर 4 दिन बाद भी हीं पकड़ाए ATM लुटेरे:अबतक गिरोह भी नहीं हुआ चिन्हित, वैशाली और समस्तीपुर में संदेह के आधार पर छापेमारी, खाली हाथ लौटी पुलिस

मुजफ्फरपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इसी ATM को काटकर लूटेरों ने कैश निकाल लिया था। - Dainik Bhaskar
इसी ATM को काटकर लूटेरों ने कैश निकाल लिया था।

मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित कच्ची पक्की से AXIS बैंक का ATM काटकर 20 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस का हाथ खाली है। घटना को चार दिन बीत चुके हैं। लेकिन, अबतक पुलिस गिरोह को भी चिन्हित नहीं कर सकी है। सन्देह के आधार पर वैशाली, समस्तीपुर और अहियापुर इलाके में छापेमारी तो ज़रूर हुई। चार संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। लेकिन, पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा।

वहीं सदर थाना की पुलिस की मानें तो लुटेरा के नकाबपोश होने के कारण पहचान करने में परेशानी हो रही है। इसलिए अब टावर डंपिंग का सहारा लेने की कवायद की जा रही है। इससे ये पता लगेगा की घटना के समय वहां पर कितने संदिग्ध नम्बर चालू थे। इसी में से उक्त नम्बरो को छांटकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि शनिवार देर रात आधा दर्जन से अधिक शातिरों ने गैस कटर से ATM काटकर 20 लाख रुपये से अधिक लूट लिए थे। CCTV से पुलिस को पता लगा की सभी नकाबपोश थे और लग्जरी कार से आये थे।

25 लाख में नहीं मिला आजतक सुराग

एक साल पूर्व भी इसी ATM में कैश वैन से कैश लेकर कर्मी ATM में लोड कर रहे थे। इसी दौरान दिनदहाड़े अपराधियों ने वैन के गार्ड को गोली मारकर 25 लाख रुपये लूट लिए थे। केस के IO दरोगा राकेश कुमार राजेश को बनाया गया। उन्होंने खूब हाथ-पैर चलाया। पर आजतक घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर सके। अब सवाल उठता है कि कहीं इस केस का भी वही हाल न हो जाये। हालैंको सदर थानेदार का कहना है की कार्रवाई चल रही है। पुलिस लुटेरों के काफी करीब है। शीघ्र ही सभी को दबोच लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...