पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:ऑटाे सवार परिवार काे ट्रक ने कुचला ससुर-दामाद की मौत, 8 लाेग जख्मी

गायघाट9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहलेजा घाट पर बच्चे का मुंडन कराने के बाद लौट रहे थे सुपाैल
  • गायघाट के हनुमान नगर मोड़ के समीप एनएच-57 पर हुआ हादसा

मुजफ्फरपुर-दरभंगा एनएच 57 के हनुमान नगर मोड़ के समीप रविवार की सुबह एक ऑटो में ट्रक ने ठाेकर मार दी, जिसमें ससुर और दामाद की मौत हो गई। 8 लाेग गंभीर रूप से जख्मी हाे गए। पहलेजा घाट से बच्चा श्याम कुमार का मुंडन करा कर लौट रहे सुपौल जिला के परिवार के ऑटो में गायघाट प्रखंड मुख्यालय से आगे हनुमान नगर के समीप एक ट्रक ने ठोकर मार दी। सुपौल जिले के बेलाही के गम्हरिया गांव निवासी ससुर कार्तिक मुखिया (70) व दामाद नथुनी मुखिया (40) की मौत हो गई।

वहीं उनके साथ ऑटाे में सवार मरौना के वर्मा गांव निवासी राजकुमारी देवी, सीता देवी, संगीता देवी, कृष्णा कुमार, श्याम कुमार, पूनम देवी, गम्हारिया निवासी रामदुलारी देवी व ऑटाे चालक सोनू कुमार घायल हो गए। घायल लोगों ने बताया कि वे सभी हाजीपुर पहलेजा घाट से श्याम कुमार का मुंडन करा अपने घर वापस जा रहे थे कि हादसे का शिकार हाे गए।

इस बाबत मृतक के पुत्र राम उदगार मुखिया ने मेडिकल ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया है। घायलों को स्थानीय लोगों ने पीएचसी में भर्ती कराया, जहां डाॅक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया व अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद एनएचआई के एंबुलेंस से एसकेएमसीएच भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें