पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट मैच:गुरु द्रोण क्रिकेट टूर्नामेंट पर बबलू इलेवन का कब्जा प्रियांशु राज मैन ऑफ द मैच, सौरव मैन ऑफ द सीरिज

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विजेता बबलू इलेवन के खिलाड़ियों को ट्राफी देते पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
विजेता बबलू इलेवन के खिलाड़ियों को ट्राफी देते पदाधिकारी।
  • बबलू की टीम ने 20 ओवरों में 164 रन बनाए, समस्तीपुर की टीम 16 ओवर में 104 रन पर ऑल आउट

बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने गुरु द्रोण क्रिकेट ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया है। टीम ने बुधवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में समस्तीपुर को 60 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू की टीम ने 20 ओवरों में 164 रन बनाए। इसमें प्रियांशु राज ने 60, निखिल ने 30 कृष्णकांत ने 25 रनों की पारी खेली।

समस्तीपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकिब व मंजय ने 3-3 विकेट झटके। जवाब में खेलने उतरी समस्तीपुर की पूरी टीम 16 ओवर में 104 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से मंजय ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। गेंदबाजी करते हुए रंधीर दुबे ने 4 विकेट, सौरव ने 3 विकेट और आदिल ने 2 विकेट झटके। बबलू इलेवन के प्रियांशु राज मैन ऑफ द मैच रहे।

वहीं, मैन ऑफ द सिरीज और बेस्ट बॉलर का पुरस्कार बबलू इलेवन के सौरव को दिया गया। विजेता टीम को ट्रॉफी, 25 हजार रुपए की राशि और उप विजेता टीम को 11 रुपए की राशि दी गई। इसे पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को दिया। वहीं, भविष्य में बेहतरीन खेल के लिए शुभकामना दी गई। यह जानकारी बबलू क्रिकेट एकेडमी के सचिव अमरेंद्र कुमार बबलू ने दी। उन्होंने बताया कि दर्शकों ने भी मैच का भरपूर लुत्फ उठाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser