बादल क्रिकेट एकेडमी ने CGPCC को 19 रनों से हराया:जिला T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बादल क्रिकेट टीम ने दिया था 135 रनों का लक्ष्य

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिला T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
जिला T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मैच शुरू होने से पहले खिलाड़ी।

मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी स्थित ETC मैदान में खेली जा रही जिला 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-डी में बादल क्रिकेट एकेडमी ने CGPCC को 19 रनों से हराया। टॉस जीतकर बादल क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करने उतरी। जिसके बाद बादल क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 134 रन बनाए। सौरभ 30, आदित्य ने 22, रवि रंजन ने 21 और बिट्टू ने 21 रनों का योगदान दिया। सीजीपीसीसी की ओर से अंश ने तीन और आशीष ने दो विकेट झटके। जवाब में अभिषेक 30 रनों के बावजूद CGPCC की टीम जीत से 19 रनों पहले ऑलआउट हो गई। बादल क्रिकेट एकेडमी के बिट्टू ने 4 विकेट लिए। आदित्य ने दो, रवि और रूपेश को एक-एक झटके। आज के अंपायर हर्षवर्द्धन और अभिषेक आनंद रहे।

कुढ़नी-11 ने जीता MPL का खिताब
कुढ़नी इलेवन की टीम ने मुजफ्फरपुर प्रीमियर लीग (एमपीएल) टेनिस बॉल क्रिकेट का खिताब जीत लिया। आरडीएस कॉलेज खेल मैदान में खेले गए फाइनल में कुढ़नी इलेवन की टीम ने गांधी ग्लास हाउस की टीम को एक विकेट से हराया। गांधी ग्लास हाउस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 98 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में कुढ़नी इलेवन की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पूरा कर लिया। अतिथि आरडीएस कॉलेज के खेल निदेशक रविशंकर कुमार, बबलू इलेवन के सचिव अमरेन्द्र कुमार व डॉ. बिजेश ने विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया। बेस्ट बैट्समैन और सीरीज का खिताब कुढ़नी के तुषार को दिया गया। मौके पर गौतम सिंह व सनी कुमार श्रीवास्तव भी थे।

खबरें और भी हैं...