पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खेल:बलबीर ने मो. आरिफ को हरा कप पर जमाया कब्जा

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलबीर सिंह ने नॉवेल्टी कप लॉन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। रविवार को शहीद खुदीराम बोस स्टेडियम स्थित टेनिस कोर्ट पर खेले गए फाइनल मुकाबले में बलबीर सिंह ने मो. आरिफ को 10-6, 10-4 से हराकर खिताब अपना कब्जा जमाया। वहीं, इससे पहले खेले गए जूनियर वर्ग के मुकाबलों में आयुष राज ने राहुल कुमार को 10-7, 10-4 से हराया।

दोनों ही प्रतिभागी केंद्रीय विद्यालय के हैं। वहीं, तीसरे और चौथे स्थान के खेले गए मुकाबले में राजेश कुमार ने विकास कुमार को 12-10,10-5 से हराया। इसके बाद पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इसमें तिरहुत प्रमंडल के शारीरिक शिक्षा उपनिदेशक राजेंद्र कुमार समेत अन्य ने विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की।

वहीं, इस मौके पर जिला कुश्ती संघ के महासचिव दिलमोहन झा, एलएनटी कॉलेज के पीटीआई विजय कुमार, केंद्रीय विद्यालय के पीटीआई अमित कुमार सिंह समेत अन्य उपस्थित हुए। उल्लेखनीय है कि कोरोना काल में 7 महीने के लंबे अंतराल के बाद किसी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें