पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:बरूराज, पारू, काजी मोहम्मदपुर देवरिया समेत आठ थानेदार बदले

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसपी जयंत कांत ने जिले के आठ थानों व ओपी में नए थानेदार और ओपीध्यक्ष की तैनाती की है। काजी मोहम्मदपुर, साहेबगंज, बरूराज, देवरिया, पारू, मीनापुर के थानेदार बदले गए हैं। सभी को 24 घंटे में योगदान देने का निर्देश दिया गया है। इंस्पेक्टर अविनाश चंद्रा को पुलिस लाइन से मीनापुर, फारुख हुसैन अंसारी को पुलिस लाइन से काजीमोहम्मदपुर, श्रीकांत सिन्हा को पुलिस लाइन से विश्वविद्यालय थाना, दारोगा मुकेश कुमार को अहियापुर से बरूराज स्थानांतरित करते हुए थानेदार की जवाबदेही दी गई है। वहीं, अनूप कुमार को बरूराज से साहेबगंज, धर्मेंद्र कुमार कुशवाहा को पानापुर(कांटी) से बेला, दारोगा राजेन्द्र साह को मीनापुर से पारू थाने में स्थानांतरित करते हुए थानेदार बनाया गया है।

बेला थानेदार रमेश मिश्रा को पानापुर (कांटी) का थानेदार बनाया गया है। जबकि, इंस्पेक्टर स्वाति को प्रभारी डीसीबी शाखा, इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार सिन्हा को सदर अंचल बी की जिम्मेवारी दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें