पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिलेवासियों से डीएम की अपील:जरूर लगाएं मास्क, साेशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए डीएम प्रणव कुमार ने प्रत्येक शुक्रवार के आमजनाें से मुलाकात कार्यक्रम काे 30 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है। उन्हाेंने जिलेवासियों से निश्चित रूप से मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंसिंग के पालन का आग्रह किया है। साथ ही सैनिटाइजर का उपयोग करने और हाथ धाेते रहने काे कहा है। डीएम ने कहा कि सतर्कता एवं बचाव ही काेराेना से सुरक्षा है। कहा कि टीकाकरण की भी गति बढ़ेगी।

डीएम ने दाेनाें एसडीओ काे अब कठोरता से मास्क का इस्तेमाल कराने का निर्देश दिया है। डीएम ने कहा कि उड़नदस्ता टीम गठित हाेने पर भी अब तक मास्क काे लेकर सख्ती नहीं की जा रही है। उन्होंने दाेनाें एसडीओ काे हाट-बाजार, फूड काेर्ट, जलपान गृह, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत सभी सार्वजनिक जगहाें पर उड़नदस्ता दल की माॅनिटरिंग करने व इसमें लापरवाही करनेवाले अधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगते हुए अपना मंतव्य देने काे कहा है।

मास्क लगाए बगैर दुकान चलाने पर वसूला जुर्माना

बिना मास्क दुकानदारी कर रहे दुकानदाराें से अहियापुर थाने की पुलिस ने गुरुवार काे जुर्माना वसूला। ग्राहकाें की भीड़ जुटने वाली इलाके की बड़ी दुकानाें में पुलिस पहुंची और दुकानदार काे बिना मास्क के पाया ताे ऐसे दुकानदाराें से जुर्माना वसूला। साथ ही माैके पर माैजूद ग्राहकाें काे चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें