हत्या की ओर मुड़ा केस:मौत से पहले दवा व्यवसायी की पत्नी से आईटीआई के बाथरूम में हुई थी लूट

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केदारनाथ राेड निवासी दवा व्यवसायी ब्रजेश सिंह की पत्नी प्रियंका कुमारी की गन्नीपुर में संदिग्ध स्थिति में माैत का मामला अब हत्या की ओर मुड़ रहा है। आईटीआई के बाथरूम में शुक्रवार काे प्रियंका के साथ पहले लूटपाट हुई, माैत हाे जाने के बाद उसके शव को गेट से घसीटते हुए सड़क पर लाकर छोड़ दिया गया। सीसी कैमरा लगा था।

लेकिन, पुलिस काे उस सीसी कैमरे का फुटेज नहीं मिला। आईटीआई प्रबंधन ने पुलिस काे जवाब दिया है कि बारिश के कारण कैमरा खराब हाे चुका था। आईटीआई का यह गेट पीछे की ओर निकलता है। पहले भी आईटीआई परिसर में असामाजिक तत्वाें व स्मैकियराें का जमावड़ा लगता रहा है। इसकाे लेकर कई बार स्थानीय लोग पुलिस से शिकायत कर चुके हैं।

ऐसे में कैमरा भी खराब हाेना कई सवाल खड़ा कर रहा है। इधर, गार्ड काे काजी माेहम्मदपुर थाने की पुलिस ने निजी मुचलके पर थाने से मुक्त कर दिया है। घटना के दूसरे दिन भी मृतका के परिजनाें ने थाने में एफआईआर के लिए बयान नहीं दिया है।

इधर, प्रियंका कुमारी की मौत मामले में उसकी मां शांति देवी ने दामाद ब्रजेश सिंह और उनके भाई विमलेश कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है। कांटी थाना के हरिदासपुर गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षिका शांति देवी ने काजी मोहम्मदपुर थाने में इस बावत प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है।

खबरें और भी हैं...