पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला क्रिकेट लीग:प्रियेश की शतकीय पारी से भारती ने गायत्री को हराया

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को प्रियेश की शतकीय पारी (नाबाद 116 रन) की बदौलत भारतीय क्लब ने गायत्री यंग क्रिकेट क्लब को 257 रनों से हराया। एलएस कॉलेज मैदान में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारती की टीम ने 35 ओवर में 318 रन बनाए। प्रियेश के अलावा अंकित ने 66 रनों की पारी खेली। वहीं, रोहित ने 24 बॉल पर 47 रन बनाए। आदित्य ने 29, तुषार ने 10 व वाचस्पति ने 17 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजी में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की तरफ से सुमन ने 4 व धीरज ने 2 विकेट झटके। जवाब में गायत्री यंग क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 20 ओवर में 62 रन पर ऑल आउट हो गई। निशांत ने 15 व आशीष ने 10 रन बनाए। भारती क्लब की तरफ से वाचस्पति ने 3, रोहित ने 3, तुषार ने 2 व विशाल ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के प्रियेश को दिया गया। अंपायर सचिन कुमार व नितिन कुमार थे। स्कोरर की भूमिका में आर्यन थे।

क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 6 विकेट से हराया
आरडीएस कॉलेज मैदान में खेले गए मुकाबले में क्रिकेट एकेडमी ने बबलू इलेवन ब्लू हो 6 विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू की टीम 29 ओवर में 97 रनों पर सिमट गई। अभिषेक ने 42 व अमृतांशु ने 17 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में वासुदेव ने तीन, नमन ने 3, सरफराज ने 2 व मोहित ने 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी क्रिकेट एकेडमी ने 14 ओवर में ही 3 विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया। सुनील उरांव ने 24, शिवम ने 17, अभिनव आलोक ने नाबाद 26 व सौरव ने 19 रन बनाए। बबलू एकेडमी ब्लू के शिव प्रकाश निराला ने दो व मनीष ने 1 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के नमन को दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें