पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष की चाकू से वार कर हत्या, आराेपित गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरवाजे पर माेबाइल देखने पर छोटे भाई से आराेपित का हुआ विवाद

करजा थाना के पकड़ी गांव में बुधवार की रात दरवाजे पर माेबाइल देखने के विवाद में चाकू मार कर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष 30 वर्षीय रंजीत पासवान की हत्या कर दी गई। पड़ोसी मो. हकीम के पुत्र शाहबाज अंसारी उर्फ रिंकू ने उसे पेट में चाकू मारा। शाम में रिंकू व रंजीत के छोटे भाई के बीच मोबाइल पर वीडियो देखने के लिए विवाद हुआ था।

इसी विवाद में रात में झगड़ा तूल पकड़ा, जिसको लेकर फिर से मारपीट हो गई। रंजीत पासवान ने बीच बचाव किया, लेकिन रिंकू ने रंजीत को ही चाकू मार दी। चाकू जांघ व पेट में लगी। गंभीर स्थिति में परिवार व गांव के लोग मां जानकी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद रंजीत के सहयोगियों ने हकीम के घर पर हमला कर दिया।

जमकर तोड़फोड़ की और आग लगाने का भी प्रयास किया। बड़ी संख्या में पुलिस व ग्रामीणों ने मामले को संभाला। मामले को लेकर दो पक्षों में तनाव है। मौके पर एसएसपी जयंतकांत, सिटी एसपी राजेश कुमार, सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार शर्मा, नगर डीएसपी राम नरेश पासवान, करजा थाने के अलावा कई थानों की पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया।

पकड़ी चौक पर जिम सेंटर चलाता था रंजीत पासवान

गांव में पुलिस कैम्प कर रही है। आरोपित रिंकू को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया। मृतक रंजीत पासवान पकड़ी चौक पर जिम सेंटर चलाता था। गिरफ्तार किए गए रिंकू ने पुलिस को बताया है कि दोस्तों के साथ मृतक का भाई उसके दरवाजे पर जुट कर मोबाइल गेम व वीडियो देख रहा था। जमावड़े को लेकर कई बार उसे मना किया, लेकिन नहीं माना।

बुधवार की शाम भी इसी बात को लेकर मना करने पर झगड़ा हो गया। एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार रिंकू ने प्रारंभिक पूछताछ में मोबाइल पर वीडियो देखने का विवाद बताया है। हालांकि कुछ और कारण भी इसमें सामने आ रहे हैं। जिसकी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। रात में ही पोस्टमार्टम कराने का प्रयास किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser