शिक्षा के मंदिर में शराब की खाली बोतल:मुजफ्फरपुर में राजनारायण सिंह कॉलेज परिसर में मिली कई बोतल, प्राचार्य ने कहा-ऐसी कोई बात नहीं

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद खाली बोते - Dainik Bhaskar
बरामद खाली बोते

मुजफ्फरपुर शहर स्थित राजनारायण सिंह कॉलेज परिसर में और उसके पीछे शराब की कई खाली बोतलें रविवार को फेंकी हुई मिली है। इससे कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। इसका सेवन कौन करता है ये तो कहना मुश्किल है। लेकिन, यह स्पष्ट है कि जिनकी वहां मौजूदगी होती है। वही शराब पीते होंगे। फिर खाली बोतलों को वहीं पर फेंक दिया होगा। बता दें कि शाम ढलने के बाद कॉलेज में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा भी खूब लगता है।

संभावना है कि ये सब रात को वहां पर शराब की पार्टी करते होंगे। क्योंकि कॉलेज काफी सुनसान जगह पर स्थित है। शाम होने के बाद इस तरफ आबादी कम हो जाती है। इसके बाद वहां पर असमाजिक तत्व अड्डा बना लेते हैं। परिसर के पीछे शराब की खाली बोतलों के अलावा डिस्पोजल ग्लास और चिप्स के पैकेट भी फेंके हुए थे।

इस सम्बंध में पूछने पर कॉलेज के प्रचार्य पवन कुमार सिंह ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। शाम चार बजे तक तो कॉलेज में पठन-पाठन का कार्य चलता है। उस समय तक तो कोई भी नहीं आता है। शाम होने के बाद क्या होता है। ये तो उन्हें नहीं पता। वैसे अगर इस तरह की कोई बात होगी तो दिखवाया जाएगा। चौकसी भी बरती जाएगी।

अवैध वसूली पर दी सफाई

बता दें इंटर परीक्षा का प्रैक्टिकल पास कराने के लिए अवैध वसूली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे एक कर्मी छात्र से पैसे लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सम्बंध में प्रचार्य ने अपनी तरफ से सफाई पेश की। कहा कि कॉलेज में इस तरह का कोई काम नहीं होता है और नहीं वीडियो में पैसा लेते दिख रहा है।