मुजफ्फरपुर में चुलाई शराब खरीद-बेच करने वाले 5 गिरफ्तार:पीने के लिए बैठे ही थे कि पुलिस ने मारा छापा, शराब की भट्टी को किया गया नष्ट

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर में चुलाई शराब खरीद-बेच करने वाले 5 गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर में चुलाई शराब खरीद-बेच करने वाले 5 गिरफ्तार।

मुजफ्फरपुर जिले में शराब के खिलाफ पुलिस ताबड़तोड़ अभियान चला रही है। इसी क्रम में शनिवार को सदर पुलिस ने शराब के सतग 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें चुलाई शराब बनाने वाला व पिलाने वाले भी शामिल है। मौके से चुलाई शराब व बनाने वाले उपकरण बरामद किया गया है। जबकि, अवैध शराब की भट्टी को नष्ट किया गया। वहीं, गिरफ्तार शातिरों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले में सदर थाना के दारोगा राजेश कुमार राकेश ने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि माधोपुर सुस्ता इलाके में चुलाई शराब बनाकर बेचने की तैयारी है। सूचना के आधार पर टीम गठित कर छापेमारी की गई। इस दौरान सुस्ता माधोपुर इलाके से चुलाई शराब के साथ 4 को गिरफ्तार किया गया। वहीं, धर्मपुर से एक अन्य को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों में मनियारी थाना के सुस्ता माधोपुर निवासी मो अलाउद्दीन साह, सदर थाना के सुस्ता माधोपुर के होरिल महतो, भोला पटेल, रंजीत पासवान व धर्मपुर का हरेंद्र राम शामिल है।

चुलाई शराब बनाने का कार्य हरेंद्र राम कर रहा था। जबकि, रंजीत पासवान के दरवाजे पर चुलाई शराब बनाकर रखा गया था। वहां शराब पीने की इंतजाम किया गया था। शराब बनाने के बाद अन्य आरोपी मौके पर पहुंचे थी। शराब पीने के लिए बैठे थे। लेकिन, मौके पर पुलिस पहुंच गई। इस दौरान मौके से सभी को गिरफ्तार किया गया है। इन सबके पास से करीब 12 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी। जिसके बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।