दोस्त ही निकला हत्या:दरभंगा के युवक की संदिग्ध मौत मामले में फरार दोस्त गिरफ्तार, मुजफ्फरपुर में पुलिस से छिपकर रह रहा था

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

मुजफ्फरपुर के अघोरिया बाजार में दोस्त के घर खाना खाने के बाद संदिग्ध स्तिथि में दरभंगा जिले के केवटी निवासी माे. सद्दाम के मौत मामले में काजीमोहम्मदपुर पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के दोस्त पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था। इसके बाद से वह फरार चल रहा था। आरोपित दोस्त अमन मधुबनी जिले के अरेर थाना क्षेत्र के बेनीपट्टी का रहने वाला है। केस के आइओ संजीव कुमार दूबे ने उसे अघोरिया बाजार इलाके से गिरफ्तार किया है।

वह शहर में छिप कर रह रहा था। इसके बाद उन्होंने दलबल के साथ छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। बताते चले कि, बुधवार की देर रात अघोरिया बाजार स्थित सद्दाम के दाेस्त अमन झा के आवास पर उसकी संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। उसकी कथित पत्नी और दोस्त अमन मौत के दो घंटे बाद उसका शव लेकर जूरन छपरा स्तिथ निजी अस्पताल पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

घटना को लेकर मृतक के भाई माे. जावेद ने SKMCH ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया था। जिसके बाद काजीमोहम्मदपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई। इसमें सद्दाम के दाेस्त अमन सहित चार को आरोपित बनाया गया है। सभी पर जहरीला पदार्थ खिला कर हत्या करने का आरोप लगाया था। थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

खबरें और भी हैं...