चोरी का आरोप लगा पोल से बांधकर जमकर धुना:गुस्साए लोगों ने कहा- मोबाइल झपटकर भाग रहे थे दोनों बदमाश, RPF ने हिरासत में लिया

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा स्तिथ गपुर बस्ती के पास मंगलवार को चोरी के आरोप में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई। इसके बाद दोनों को रेलवे के पोल में रस्सी से बांध दिया गया। इसके बाद दुबारा से पिटाई की गई। इस दौरान मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं, घटना की सूचना पर RPF मौके पर पहुंची। बांधे गए दोनों युवकों को भीड़ से मुक्त कराया। इसके बाद दोनों को पकड़ कर थाने लाया गया। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है।

इधर, स्थानीय लोगो के मुताबिक युवक ट्रेन से मोबाइल झपटा मारकर भागने की कोशिश कर रहा था। जिससे मोबाइल छीना गया वह स्थानीय था। उसने शोर मचाते हुए दोनों युवकों के पीछे दौड़ लगा दिया। जिसके बाद लोगो ने दोनों युवकों को धर दबोचा। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई।

इधर, RPF का कहना है कि दोनी युवक रेलवे का लोहा चोरी कर भागने का प्रयास कर रहे थे। दोनों के खिलाफ गुप्त सूचना मिली थी कि रेलवे का लोहा चोरी करने के फिराक में है। सूचना के आधार पर जैसे ही मौके पर पहुंचे। लोगो ने दोनों को पकड़ रखा था। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...