किशोर की हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया:मुजफ्फरपुर में सरकारी पशु अस्पताल के पीछे पेड़ से लटकती मिली लाश, परिजन बोले- हत्या हुई

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

मुजफ्फरपुर में सोमवार की शाम टाउन थाना क्षेत्र के इमामगंज में एक किशोर का पेड़ से लटकता हुआ शव मिला। जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। उक्त लाश एक सरकारी पशु अस्पताल के परिसर में पीछे एक पेड़ से टंगा हुआ था। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन की गई। आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान मृतक की पहचान स्थानीय रवीश कुमार (16) के रूप में हुई है।

सूचना मिलने पर उसके मोहल्ले से काफी लोग मौके पर जुट गए। मृतक की मां सुंदर देवी भी पहुंची। बेटे का शव देखते ही चीख-चीख कर रोने लगी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पेड़ से लाश को नीचे उतारा। टाउन थानेदार ओमप्रकाश भी मौके पर पहुंच गए। शव को देखने के बाद उन्होंने बताया कि हत्या कर लाश को टांग दिया गया हैं क्योंकि मृतक का पैर जमीन से सटा हुआ था और दोनों घुटना मुड़ा हुआ था। शव को उतारने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बैंड पार्टी में करता था काम

मृतक के परिजन के कहा कि उसके पिता की मौत हो चुकी है। वह एक बैंड पार्टी में काम करता था। इसके अलावा और भी कई बार काम करता था। आसपास के लोगों का कहना है कि यहां पर शाम होने के बाद असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। हो सकता है कि रवीश ने कुछ ऐसा देख लिया हो। जो उसे नहीं देखना चाहिए था। इसी कारण उसकी हत्या कर दी गयी हो।

रात को निकला था घर से

मृतक की मां ने बताया कि रविवार रात नौ बजे वह खाना खाने के बाद घर से निकला था। पूछने पर कहा कि थोड़ी देर में आता है। इसके बाद आज उसका लाश मिलने की सूचना मिली। जबकि वे लोग रात से लेकर सोमवार को पूरे दिन उसे खोजते रहे। शाम में एक युवक अस्पताल में घूम रहा था। तभी उसकी नज़र पेड़ से लटकती हुई लाश पर पड़ी। उसके आसपास के लोगों को सूचना देकर बुलाया। थानेदार ने कहा कि आसपास CCTV फुटेज खंगाला जा रहा है। उसके दोस्तों का पता लगाकर पूछताछ करने की कवायद की जा रही है। उसका मोबाइल भी नहीं मिला है। उसके मोबाइल नम्बर का कॉल डिटेल्स खंगाला जाएगा। इससे कुछ अहम सुराग ज़रूर मिलेगा।