मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक पर उपद्रव की कोशिश:ROB के पास हंगामा करने पहुंचे प्रदर्शनकारी, पुलिस के पहुंचने से पहले हुए फरार

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेशन पर तैनात पुलिस। - Dainik Bhaskar
स्टेशन पर तैनात पुलिस।

मुजफ्फरपुर के आमगोला रेल ओवरब्रिज के समीप देर रात अग्निपथ स्कीम को लेकर कुछ लड़के हंगामा करने पहुंच गए। इस दौरान थोड़ी देर के लिए मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। वही, हंगामा की सूचना मिलते ही एसएसपी जयंत कांत, रेल डीएसपी अतनु दत्ता समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, पुलिस के आने की सूचना मिलते ही प्रदर्शनकारी ट्रैक से भाग गए।

इस दौरान इलाका छावनी में तब्दील रहा। बताया जा रहा है कि धरना प्रदर्शन खत्म होने के बाद एक बार फिर मुजफ्फरपुर रेलवे ट्रैक पर उपद्रवी आकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस के आने की भनक लगते ही उपद्रवी मौके से फरार हो गए।

इधर, घटना के बाद रेलवे ट्रैक पर जीआरपी, आरपीएफ एवम जिला पुलिस को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है। पुलिस लगातार इलाके में बनी हुई है। ताकि, किसी भी तरह का कोई हंगामा नही हो सके। एसएसपी जयंत कांत ने बताया की रेलवे ट्रैक के पास हंगामा की सूचना मिली लेकिन पुलिस के आने से पूर्व सभी फरार हो गए। सीसीटीवी के आधार पर छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।