मुजफ्फरपुर जंक्शन पर कोविड जांच करने वाले नदारद:जांच करने वालों की जगह खानापूर्ति के लिए बैठे दिखे जीआरपी के जवान, बिना जांच के यात्री आते और जाते रहे

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जांच के दौरान जांच कर्ता के जगह बैठा पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
जांच के दौरान जांच कर्ता के जगह बैठा पुलिसकर्मी।

मुजफ्फरपुर जिले में कोविड-19 का प्रकोप लगभग समाप्त हो गई। फिलहाल जिले में एक भी एक्टिव केस नहीं है। इसकी अधिकारिक पुष्टि जिला स्वास्थ्य विभाग ने कर दी है। लेकिन एहतियात के तौर पर मुज़फ़्फ़रपुर जंक्शन पर कोविड-19 का जांच किया जा रहा है।

जंक्शन पर अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों के आरटीपीसीआर से पिछले कई दिनो से जांच की जा रही है। लेकिन जंक्शन पर स्वास्थ विभाग द्वारा लगाए गए जांच काउंटर पर से जांचकर्ता नदारद रह रहे है। जांच के नाम पर खानापूर्ति करने की तस्वीर भी सामने आई है।

दरअसल, सोमवार की जंक्शन पर कोविड 19 जांच करने वाले कर्मी नदारद रहे। उनके जगह जीआरपी के जवान जांच काउंटर पर बैठ गए। फिर, लोगों का सैंपल कलेक्ट करने का खानापूर्ति की जाने लगी। इस दौरान जंक्शन पर आने-जाने वाले यात्री बिना रोकटोक के जंक्शन से अंदर बाहर जाते रहे।

आपको बताते चले कि जंक्शन पर कोविड जांच के लिए यूटीएस हॉल मे 3 काउंटर बनाये गए है। इसमें से एक काउंटर से सोमवार को जांच कर्मी ही नदारद रहे। कर्मी के नदारद रहने पर जीआरपी के जवान उक्त कर्मी के स्थान पर बैठ गया। फिर, जांच के नाम पर खानापूर्ति की जाने लगी।

खबरें और भी हैं...