मुजफ्फरपुर में तीन बार की सिटिंग कैंडिडेट को हराया:मुखिया पद की उम्मीदवार प्रज्ञा कुमारी ने तीन बार से मुखिया रहे रतन कुमार को हराया, जीत के बाद आंखों से छलके आंसू

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
परिणाम जानने के बाद प्रज्ञा कुमारी की आंखों में आंसू आ गए। - Dainik Bhaskar
परिणाम जानने के बाद प्रज्ञा कुमारी की आंखों में आंसू आ गए।

मुजफ्फरपुर जिले के RDS कॉलेज में मुरौल प्रखंड के चुनाव की मतगणना जारी है। ऐसे में पिलखी पंचायत से मुखिया पद की उम्मीदवार प्रज्ञा कुमारी ने तीन बार से मुखिया रहे रतन कुमार को हराया है। परिणाम जानने के बाद प्रज्ञा कुमारी की आंखों में आंसू आ गए। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था की उन्होंने सिटिंग कैंडिडेट को हराया है। जानकारी मिलते ही वे फफक-फफक कर रोने लगी। इस दौरान उनके समर्थकों ने उन्हें मौके पर ही बधाई दी। उनका हौसला बढ़ाया। मालूम हो कि चुनाव परिणाम आने के बाद प्रज्ञा को उनके विरोधी ने परिणाम को चुनौती देने की बात भी कही है। दोनों में कहासुनी भी हुआ। हालांकि, मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया।

पहली बार जताया भरोसा:

मुरौल प्रखंड के महमदपुर बदल, विशुनपुर श्रीराम व विद्याझाप पंचायत की मतगणना पूरी कर ली गई है। महमदपुर बदल से गिरीश कुमार सिंह, विशुनपुर श्रीराम से निवर्तमान मुखिया शैली देवी व विद्याझाप से विजय कुमार मिश्रा मुखिया पद के लिए चुनाव जीत गए है। विजय मिश्रा व गिरीश सिंह पर पंचायत के लोगों ने पहली बार भरोसा जताया है।

वहीं शैली देवी को दूसरी बार जीतकर उनपर भी विश्वास जाहिर किया है। मालूम हो कि मुरौल प्रखंड में नौ पंचायत के लिए चुनाव हुए थे। जिसकी गिनती अभी जारी है।

खबरें और भी हैं...