मुजफ्फरपुर कलेक्ट्रेट परिसर में मिली शराब की खाली बोतलें:आधा दर्जन खाली बोतलें थी फेंकी हुई, सभी को जब्त कर थाने ले गई पुलिस

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा परिसर में शराब की खाली बोतलों के मिलने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि मुजफ्फरपुर में कलेक्ट्रेट परिसर स्थित धरना स्थल के पीछे भी शराब की कई खाली बोतल मिलने से हडकंप मच गया। करीब आधा दर्जन खाली बोतल वहां पर फेंकी हुई मिली। इसमें कुछ नई तो कुछ पुरानी थी। शराब की खाली बोतल मिलने की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में लोग जुट गए। तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी। इसकी सूचना टाउन थानेदार ओमप्रकाश को भी मिली।

उन्होंने बताया कि शराब की खाली बोतल मिलने का पता लगा है। पुलिस को भेजकर जांच करवाते हुए इसे जब्त करने की कवायद की जा रही है। उन्होंने कहा कि हाल में दर्जनों पियक्कड़ों को जेल भेजा गया है। आशंका है कि उसी में से किसी ने पीकर फेंकी होगी। इसकी जांच करवाई जा रही है।

कलेक्ट्रेट के मेन गेट के बाहर धरनास्थल बना हुआ है। इसके ठीक पीछे झाड़ी है। इसमें कई ब्रांड की बोतलें मिली है। स्थानीय कर्मी प्रमोद मिश्र ने बताया कि रात तक यहां पर लोगों का उठना-बैठना रहता है। अब कौन पिया और फेंक दिया। ये तो किसी ने नहीं देखा है। धरनास्थल पर भी प्रतिदिन सैकड़ों लोग आते हैं और देर शाम तक रहते हैं। इनके अलावा भी अंजान लोगों का भी आना-जाना लगा रहता है। उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी नगर आयुक्त को भी दे दी गयी है।

खाली बोतलों को जब्त कर थाने ले गई पुलिस।
खाली बोतलों को जब्त कर थाने ले गई पुलिस।

स्थानीय लोग बताते हैं कि रात को जब सभी सरकारी कार्यालय बंद हो जाते हैं तो यहां बिल्कुल सन्नाटा हो जाता है। इसके बाद वहां पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगने लगता है। लेकिन, उनके डर के कारण कोई उनके उठने-बैठने का विरोध नहीं कर पाता है। लोगों का कहना है कि शराब की खाली बोतल मिलने से स्पष्ट है कि इलाके में शराब की बिक्री होती है। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले।

खबरें और भी हैं...