मुजफ्फरपुर में फायरिंग:पान मसाला का पैसा मांगने पर बदमाशों ने दुकान के सामने की फायरिंग, बाइक और खोखा जब्त

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले

मुजफ्फरपुर मे रजनीगंधा का पैसा मांगने पर बदमाशो ने फायरिंग कर दी। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के राघोपुर सहबाजपुर का है। जहा बाइक सवार बदमाशो ने बुधवार की रात अशोक कुमार मिश्रा के किराना दुकान पर हवाई फायरिंग की। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई।

वहीं, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बदमाशों को पकड़ना चाहा। लेकिन, हथियार का भय दिखाकर तीनो बदमाश बाइक छोड़कर भाग निकले। घटना के बाद लोगो ने मामले की जानकारी अहियापुर थाने की पुलिस को दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। मौके से दो खोखा और बदमाशों की स्प्लेंडर बाइक बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में दुकानदार अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए थे।

बाइक को दुकान के सामने खड़ी कर उनसे रजनीगंधा मांग कर खाया। पैसे मांगने पर हत्या की धमकी देते हुए कई राउंड हवाई फायरिंग किया। सभी बदमाश शराब की नशे में धुत थे। इधर थानेदार अरुण कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उसमें से एक शातिर की पहचान की गई है। सहबाजपुर का रहने वाला नीरज झा है। इसके साथ दो अन्य भी शामिल थे। उन सभी की पहचान कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया मौके से बरामद खोखा व बाइक की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। दुकानदार में कहा कि तीन युवकों में उन्होंने एक को पहचान लिया है। इसके हाथ मे हथियार था। वह उसे पहचान लेंगे। सभी की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष के बीच थी।

खबरें और भी हैं...