मुजफ्फरपुर में नहर से मिली युवती की लाश:नहर किनारे झाड़ियों के पास से बरामद से अर्धनग्न हालत में मिली लाश, पहचान में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना के तिरहुत नहर से मंगलवार को एक युवती का शव मिला है। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, आसपास के ग्रामीण मौके पर जुट गए। इसके बाद मामले की सूचना बरुराज थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची बरुराज पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को किसी तरह बाहर निकाला। इसके बाद मामले की छानबीन की।

बताया जा रहा है कि मृतका के शव पर लाल रंग की कमीज पहन रखी थी। जबकि, अन्य कपड़े उसके शरीर पर नहीं थे। वही, मृतका के पास से किसी भी तरह का कोई कागजात बरामद नहीं हो सका है। इसके वजह से उसकी पहचान नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि पुलिस उसके शव की पहचान करने में जुट गई है।

स्थानीय लोगो के अनुसार नहर किनारे से गुजर रहे लोगों को अचानक से शव दिखा था। शव नहर के किनारे झाड़ियों के समीप पानी मे उपला रहा था। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। वहीं, लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दिया। इधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया गया है। शव की पहचान करने की कवायद की जा रही है। पहचान होने के बाद उसके परिजनों से संपर्क साधा जाएगा। ताकि, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...