मुजफ्फरपुर में संक्रमितों के घर पहुंची हेल्थ टीम:एक भाई की एंटीजन किट से जांच रिपोर्ट निगेटिव आई, दूसरा गोवा में; परिजन बोले- गोवा में ही है

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर के हथौड़ी इलाके में एक ही परिवार में मिले दो कोरोना संक्रमितों के घर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। इस दौरान इलाके में थोड़ी देर के लिए हड़कंप मच गया। टीम के सामने संक्रमित बताए जा रहे व्यक्ति के घर पहुंची।

पॉजिटिव मिले दाे में से एक की एंटीजन किट से जांच की गई, जिसमें वह निगेटिव पाया गया। दूसरा भाई गोवा में है। परिजनों ने कहा कि वह गोआ में रहता है, यहां आया ही नहीं है। फिर लोग उसके यहां आने की अफवाह उड़ा रहे हैं। इनके परिवार के सदस्य आसपास के 17 लोगों की भी जांच की गई, जिसमें सभी निगेटिव पाए गए।

नोडल अफसर डॉ. सीके दास ने बताया कि जांच टीम के सामने व्यक्ति ने किसी भी तरह की कोरोना जांच कराने से भी इनकार किया। एक ही परिवार में दो भाई के संक्रमित होने की रिपोर्ट सीतामढ़ी से आई थी। परिवार के सदस्यों ने बताया कि जिस दूसरे व्यक्ति की संक्रमित होने की बात हो रही है, वह यहां है ही नहीं। वह गोवा में है। नोडल अफसर ने बताया कि जिले में कोई नया कोरोना का केस नहीं आया है। एक केस पहले का है, जिसका पता किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...