डेढ़ लीटर शराब के साथ हवालात पहुंच गए मुखिया प्रत्याशी:मुजफ्फरपुर में शराब पार्टी करने जा रहे थे प्रत्याशी, पुलिस में रास्ते मे ही दबोच लिया

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस का कहना है कि मुखिया प्रत्याशी हरेंद्र सहनी शराब की पार्टी करने जा रहे थे। - Dainik Bhaskar
पुलिस का कहना है कि मुखिया प्रत्याशी हरेंद्र सहनी शराब की पार्टी करने जा रहे थे।

मुजफ्फरपुर पंचायत चुनाव में प्रत्याशियों के रोज नए नए कारनामें सामने आ रहे हैं। कोई जीत के जश्न में फायरिंग करता है तो कोई शराब की पार्टी। इस बार भी औराई थाना क्षेत्र के बेदौल गांव के मुखिया प्रत्याशी हरेंद्र सहनी शराब की पार्टी करने जा रहे थे। उनके पास डेढ़ लीटर कुल तीन बोतल शराब थी। परिचितों संग पार्टी करने की तैयारी थी। क्योंकि अभी हाल में उन्होंने नॉमिनेशन पर्चा भरा था। इसी खुशी में जाम छलकाने की तैयारी थी।

लेकिन, पुलिस ने उनके मंसूबो पर पानी फेर दिया। रास्ते ही धर दबोचा। तलाशी में शराब मिली तो पूछताछ की गई। लेकिन, प्रत्याशी को कोई जवाब नहीं सूझा। पुलिस से छोड़ने की मिन्नत करने लगे। पर कोई फायदा नहीं हुआ। गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया गया। थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस के बयान पर FIR दर्ज कर जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

8 दिसम्बर को होना है चुनाव

बता दें कि औराई में नामांकन समाप्त हो चुका है। यहां 8 दिसम्बर यानी दसवें चरण में चुनाव होना है। नॉमिनेशन करने के बाद आरोपी प्रत्याशी काफी खुश थे। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई ने उन्हें सलाखों के पीछे पहुँचा दिया।

देसी शराब का अड्डा ध्वस्त

इधर, उत्पाद विभाग की टीम ने गायघाट में छापामारी कर देसी शराब के अड्डे को ध्वस्त किया। 99 लीटर शराब और निर्माण सामग्री जब्त की गई। वहीं मनियारी, कुढ़नी, करजा और मिठनपुरा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो दर्जन शराब धंधेबाज़ों को गिरफ्तार किया। शराब और स्कूटी भी जब्त की गई।