20 लाख की शराब के साथ तीन धंधेबाज़ गिरफ्तार:मुजफ्फरपुर के सकरा पुलिस ने दो जगहों पर की कार्रवाई; शराब लोड कार हुई खराब भूसे में छिपाकर रखा था

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जब्त शराब के साथ सादे लिबास में पुलिस । - Dainik Bhaskar
जब्त शराब के साथ सादे लिबास में पुलिस ।

मुजफ्फरपुर में फिर शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। सकरा थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर दो जगहों पर पुलिस ने छापेमारी कर उक्त कार्रवाई की। मौके से कार सवार तीन धंधेबाज़ों को भी गिरफ्तार किया गया। कार और एक ट्रक जब्त की गई। जिसपर शराब लोड था। सकरा थानेदार ने बताया कि जब्त शराब की गिनती की जा रही है। करीब सौ कार्टन से अधिक होगा। इसकी अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये आंकी गयी है। गिरफ्तार धंधेबाज़ों से पूछताछ जारी है। तीनो आसपास के इलाके के रहने वाले बताये गए हैं। नाम पता का सत्यापन किया जा रहा है।

भूसे में छुपाकर रखा था :

थानेदार को सूचना मिली कि इलाके में शराब सप्लाई की जा रही है। उन्होंने दलबल के साथ छापेमारी की। थाना से महज एक किलोमीटर की दूरी पर एक खेत मे मवेशी का बथान बना था। इसमे भूसे के ढेर के नीचे शराब के कार्टन छिपाए गए थे। वहां पर टीम को देख सभी धंधेबाज़ फरार हो गए।

शराब लोड कार हुई खराब :

उसी दौरान फिर सूचना मिली कि चांदनी चौक पर एक कार खराब हो गयी है। इसमे शराब होने की आशंका है। थानेदार मौके पर फौरन पहुंचे। भाग रहे तीन धंधेबाज़ों को दबोचा। कार की तलाशी ली गयी। उसमे भारी मात्रा में शराब जब्त की गई।

इलाके में कर रहे थे स्टॉक :

पुलिस पूछताछ में बताया कि सकरा और इसके आसपास के इलाके में शराब को स्टॉक करना था। सकरा के एक मुख्य धंधेबाज़ का नाम भी बताया है। जिसने ये शराब की खेप मंगवाई थी। उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...