पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • The Girl, Who Remained Silent For Two Years, Finally Opened Her Mouth Before The Police, The Accused Father Was Arrested From Motihari

बैंक मैनेजर करता था बेटी का शोषण:लड़की ने मां के साथ दर्ज करवाई FIR; बाप ने 4 महीने पहले की है दूसरी शादी, हिरासत के बाद बोला- पत्नी फंसा रही है

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिरासत में आरोपी बैंक मैनेजर। - Dainik Bhaskar
हिरासत में आरोपी बैंक मैनेजर।

मुजफ्फरपुर में एक बैंक मैनेजर अपनी 13 साल की बेटी का दो साल से यौन शोषण कर रहा था। बेटी ने मां के साथ जाकर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। टाउन DSP रामनरेश पासवान के निर्देश पर टाउन और महिला थाना की पुलिस ने मोतिहारी जाकर आरोपी बैंक मैनेजर को हिरासत में ले लिया। पुलिस उसे लेकर मुजफ्फरपुर पहुंची। टाउन DSP ने बच्ची और उसके पिता से अलग-अलग पूछताछ की।

आरोपी ने बताया कि वह मोतिहारी में ग्रामीण बैंक में मैनेजर है। उसकी पहली शादी 20 साल पहले हुई थी। पहली पत्नी से उसे एक बेटा और एक बेटी है। उसका मूल निवास शहर के बेला थाना क्षेत्र में है। उसका कहना है कि पहली पत्नी उसकी अच्छे से देखभाल नहीं करती है, इसलिए उसने चार महीने पहले दूसरी शादी कर ली। इसमें उसकी पहली पत्नी ने भी सहमति दी थी।

बच्ची ने कहा दो साल से करते थे यौन शोषण
लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका बाप दो साल से उसका यौन शोषण कर रहा था। धमकी भी देता था। वह भी चुपचाप सबकुछ सहती थी। आखिरकार ये बात उसकी मां को पता लग गई। पूरी बात जानने के बाद वो उसे लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। आरोपी का कहना है कि उसकी पहली पत्नी साजिश के तहत उसे फंसा रही है। उस पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

खबरें और भी हैं...