भतीजी से रेप की कोशिश कर रहा चाचा धराया:7 वर्षीय मासूम के साथ कर रहा था गंदा काम, पकड़ाया तो लोगों ने जमकर पीटा

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र इलाके में एक सात साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बताया जा रहा है कि बच्ची देर रात घर मे सोई हुई थी। इसी दौरान रिश्ते के चाचा ने उसके जबरदस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान बच्ची उठ गई। इसके बाद वह शोर मचाने लगी। बच्ची के शोर मचाने पर परिवारवाले उठ गए। इसके बाद आरोपित को पकड़ लिया गया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

पिटाई के बाद मामले की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने मामले की छानबीन की। वही, मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले को लेकर बच्ची के पिता के बयान पर थाने में पॉक्सो एक्ट में एफआईआर दर्ज की गयी है। पूछताछ करने के बाद आरोपित को देर शाम विशेष पॉक्सो कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थानेदार विजय कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में देर रात एक सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की गयी। इस मामले में बच्ची के परिजनों ने आरोपित को पकड़ कर दिया। पूछताछ के दौरान बताया कि रात्रि में खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य अपने कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान जिस कमरे में बच्ची सो रही थी उसी में आरोपित चला गया। बच्ची के साथ अमानवीय हरकत करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान उसके शोर मचाने पर परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया।