वैक्सीनेशन की भनक लगी, पिता से हाथ छुड़ाकर भागा बेटा:वैक्सीन लेने से कतरा रहा था, पिता बिना बताए सेंटर ले गए; सुई देख वहीं उलझा

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले

मुजफ्फरपुर में स्वास्थ्य विभाग की ओर से तेजी से वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। दूसरी तरफ कई लोग अब भी वैक्सीन लेने से बचना चाह रहे हैं। शुक्रवार सुबह एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वैक्सीन को लेकर बाप-बेटे के बीच जमकर विवाद हुआ। सुई के डर से वह पिता से हाथ छुड़ाकर वैक्सीनेशन सेंटर से फरार हो गया।

वायरल वीडियो औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। परिजनों का कहना है कि एक 17 साल का किशोर पिछले एक सप्ताह से वैक्सीन की पहली डोज लेने से मना कर रहा था। घरवालों ने कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानता था। इससे तंग आकर पिता बेटे को बिना बताए वैक्सीनेशन सेंटर लेकर चले गए। सेंटर पर पहुंचते ही बेटे को इसकी भनक लग गई है।

इसके बाद वह भागने की कोशिश करने लगा। उसका कहना है कि उसे सुई लेने से डर लगता है। पिता उसे बार-बार वैक्सीन लेने की जिद करने लगे, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। देखते ही देखते दोनों में विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों हाथापाई तक पर उतर आए। इसके बाद किशोर की मां वहां पहुंची और बीच-बचाव किया।

किशोर की मां बोली, वैक्सीन नहीं लेने का मन नहीं है तो छोड़ दीजिए अगली बार ले लेगा। वहीं, घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग ने 15 से 17 साल के सभी किशोर से वैक्सीन लेने की अपील की है। टीम ने कहा कि सभी बच्चे इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें।

खबरें और भी हैं...