मुजफ्फरपुर में महिला के साथ मारपीट व लूटपाट:नाला खोदने का विरोध करना महिला को पड़ा भारी, कपड़े फाड़कर अर्धनग्न करने का लगाया आरोप; FIR दर्ज

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला।

मुजफ्फरपुर जिले में नाला खोदने का विरोध करने पर एक महिला की जमकर पिटाई कर दी गई। बीच बचाव करने पहुंचे भाई व बहनों को भी जमकर पीटा गया। इसमें महिला का सिर फट गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना सदर थाना के बीबीगंज इलाके की है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्तिथि बनी रही। वही, स्थानीय लोगो के जुटने के बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया।

इधर, मामले में पीड़िता ने सदर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने नाला खोदने को लेकर मारपीट व कपड़े फाड़कर अर्धनग्न करने का आरोप लगाई है। एफआईआर में उन्होंने महिला समेत 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाई है।

साथ ही कहा कि आरोपी लोग उनके अहाते में पहुंचकर नाला खोदने लगे।विरोध करने पर मारपीट की गई। बीच बचाव करने पहुंचे भाई बहन के साथ भी मारपीट की गई। साथ ही कपड़े फाड़कर अर्धनग्न कर दिया गया। इसके बाद घर मे घुसकर 10 हजार नकद व दस भर का सोने का जेवर लूट लिया। वही, घर मे रखे सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कहि पूर्व में भी आरोपी ने मारपीट की थी। जिसको लेकर पूर्व में भी एफआईआर दर्ज कराई गई थी। इधर, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।