महाराष्ट्र के ड्रग तस्कर, बिहार पुलिस की चार्जशीट:कोर्ट में पेशी के लिए दी गई थी अर्जी, आर्यन खान ड्रग केस से जुड़ा था कनेक्शन

मुजफ्फरपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी जेल में बंद मुंबई के दो ड्रग तस्करों पर मुजफ्फरपुर टाउन थाना की पुलिस शीघ्र चार्जशीट दायर करेगी। केस के IO दरोगा सुनील पंडित ने कोर्ट में दोनों तस्करों उस्मान शेख और विजय राजवंशी की ऑनलाइन पेशी कराने के लिए अर्जी भी दायर की थी। कोर्ट का आदेश मिलने के बाद दोनों की पेशी होगी। इसके बाद चार्जशीट दायर की जाएगी। बता दें कि दोनों का कनेक्शन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस से जुड़ा था।

NCB की टीम ने मोतिहारी में कैंप भी किया। दोनों को प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने की तैयारी थी, लेकिन कागजात में गड़बड़ी के कारण NCB की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा था। इस दौरान टीम ने टाउन थाना की पुलिस से भी सम्पर्क साधा था। केस के संबंध में जानकारी ली गई थी।

इधर, केस को हाई प्रोफाइल होता देख टाउन थाना की पुलिस ने कार्रवाई की रफ्तार बढ़ा दी है। IO की माने तो पुलिस के पास ठोस और पर्याप्त साक्ष्य हैं, जिसके आधार पर चार्जशीट दायर की जाएगी। बस कोर्ट से आदेश मिलने का इंतजार है।

26 किलो चरस के साथ पकड़े गए थे
पिछले साल चकिया टोल प्लाजा के पास मुजफ्फरपुर पुलिस के इनपुट पर दोनों को लग्जरी कार के साथ पकड़ा था। इनके पास से 26 किलो चरस बरामद हुआ था। इससे पहले टाउन थाना की पुलिस ने सरैयागंज से नेपाल के तीन तस्करों को 13 लाख रुपए कैश के साथ दबोचा था। इनसे जब पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि मुंबई के ड्रग तस्करों को चरस बेचा है। ये रकम बेची गई चरस से मिली है। उन्होंने और भी रकम अपने एक साथी से नेपाल भेजने की बात बताई थी। नेपाल के तस्करों से मिले इनपुट के आधार पर मुंबई के दोनों तस्करों को दबोचा गया था।

खबरें और भी हैं...